Western Times News

Gujarati News

सलमान खान लेने पहुंचे कोविड वैक्‍सीन की दूसरी डोस

एक तरफ सलमान खान के घर ईद के मौके पर जश्‍न मन रहा है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान दादर के वैक्सिनेशन सेंटर में नजर आए. सलमान से पहले उनके माता-पिता भी वैक्‍सीन की दोनों डोज ले चुके हैं.

ईद (Eid) के मौके पर जहां एक तरफ सलमान खान के घर जश्‍न मन रहा है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान दादर के वैक्सिनेशन सेंटर में नजर आए. सलमान खान ने आज अपनी कोविड वैक्‍सीन का दूसरा डोज ले ल‍िया है. एक द‍िन पहले ही सलमान खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘राधे’ र‍िलीज हुई है.

ऐसे में प‍िछले कुछ समय से सलमान अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन में काफी ब‍िजी थे. ऐसे में फुर्सत म‍िलते ही सलमान ने अपनी वैक्‍सीन का दूसरा डोज ले ल‍िया है.

सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह दादर के वैक्‍स‍िनेशन सेंटर में जाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सलमान ने लोगों से भी वैक्‍सीन लगाने की अपील की है. सलमान ने कहा, ‘मैं एक्‍सपर्ट तो नहीं हूं लेकिन मुझे लगता है कि अगर एक भी इंसान को कोरोना है तो हालात ऐसे ही रहेंगे.

ये सब तभी बंद हो सकता है जब सभी लोग वैक्‍सीन लगवाएंगे. सलमान खान के माता-प‍िता के भी दोनों डोज लग चुके हैं. बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता को भी अप्रैल के महीने में कोरोना हुआ था.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.