Western Times News

Gujarati News

यह ई-कॉमर्स कंपनी की सेल में मोबाइल, टीवी पर मिलेगा 80% तक का डिस्काउंट

दीपावली के अवसर पर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल की घोषणा कर दी है। इस सेल के दौरान मोबाइल, टैबलेट, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ रोमांचक ऑफर्स की पेशकश करने का वादा किया गया है।

अगर आप इससे पहले आई फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल का फायदा उठाने से चुक गए हैं तो आपके लिए दूसरा मौका है सस्ते में सामान खरीदना का। आइए आपको बताते हैं कि कब से कब तक चलेगी ये दिवाली सेल और आप इसमें क्या-क्या खरीद सकते हैं।

बता दें कि फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल 17 अक्टूबर से शुरू होने वाली है और 23 अक्टूबर तक चलेगी। सेल फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए जल्दी शुरू होगी, ये सेल उनके लिए 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

अब तक सेल के बारे में जो पता चला है उसके मुताबिक इस सेल में आईसीआईसीआई (offers on ICICI Bank Credit Card ) बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के साथ-साथ एक्सिस बैंक उपयोगकर्ताओं को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के नए वेबपेज के मुताबिक, बिग दिवाली सेल स्मार्टफोन और टैबलेट पर 80 फीसदी तक की छूट देगी। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। टीवी और अप्लायंसेज पर 75 फीसदी तक की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान कुछ डील्स की मेजबानी भी करेगा।

वेबपेज में क्रेजी डील्स नाम की एक कैटेगरी का जिक्र है, जो सेल के दिनों में सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे नई डील दिखाएगा। एक और टाइम-बम डील कैटेगरी इन दिनों शाम 6 बजे से 12 बजे तक हर घंटे एक नई डील दिखाएगी।डील्स के बारे में अधिक जानकारी अभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर देखी जानी बाकी है।

हालाँकि हम कुछ इसी तरह की डील्स की उम्मीद कर सकते हैं जो पिछले सप्ताह समाप्त हुई फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान देखे गए थे। बता चलें कि अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इस साल पूरे महीने चलने वाली है। बिग दिवाली सेल ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा खेल में बने रहने का एक प्रयास होगा।

 

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.