Western Times News

Gujarati News

HD कवोलिटी में लीक हुई सलमान खान की फिल्म “अंतिम”

सलमान खान और आयुष शर्मा की रिलीज फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ ऑनलाइन लीक हो गई है. यह फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलज़ और अन्य पायरेसी वेबसाइटों पर एचडी क्वालिटी में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है.

सलमान खान और आयुष शर्मा की रिलीज फिल्म “अंतिम द फाइनल ट्रुथ” ऑनलाइन लीक हो गई है. यह फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलज़ और अन्य पायरेसी वेबसाइटों पर एचडी क्वालिटी में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है.

हाल ही में जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, वेंकटेश दग्गुबाती की द्रुष्युम 2 और उससे पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी फुल एचडी वर्जन में ऑनलाइन लीक हुई थी. अब सलमान खान की फिल्म पाइरेसी का शिकार हुई है.

अंतिम द फाइनल ट्रुथ 4.25 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. लेकिन फिल्म के लीक होने से इस फिल्म की कमाई को नुकसान का सामना कर सकता है. शुक्रवार को शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म पूरे भारत में विशेष रूप से शाम और रात के शो में चल रही थी. वीकेंड में इसमें तेजी आने की उम्मीद है. हालांकि, अंतिम सिनेमाघरों में दर्शकों को खींच लाने में कामयाब दिख रही है. आयुष और सलमान के एक्शन ने दर्शकों का दिल जीता है.

फ‍िल्‍म अंतिम को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया हैं. सलमान खान के साथ पहली बार उनके जीजा आयुष शर्मा काम कर रहे हैं. इस फिल्म से महिमा मकवाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सलमान पुलिस वाले बने हैं और आयुष गैंगस्टर का रोल निभाते नजर आएंगे. ट्विटर पर मीडिया यूजर्स फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और इस फिल्म को जबरदस्त बता रहे हैं.

लेकिन यह दुखद है कि कोई भी फिल्म या वेब सीरीज रिलीज के कुछ देर बाद ही पायरेसी का शिकार हो जा रही है. इससे पहले, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सोर्यवंशी लीक हो गई थी और रोहित शेट्टी को बहुत परेशानी हुई थी, वो कथित तौर पर साइबर सेल तक गए थे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि लिंक को खींच लिया गया है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.