Western Times News

Latest News from Gujarat

पत्नी की हत्या करके पति 10 किमी तक स्कूटर पर शरीर के साथ घुमता रहा

राजकोट, पलिताना के पास एक गाँव में विचित्र दृश्य देखा गया, जब एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के शव को एक स्कूटर पर कथित तौर पर हत्या करने के बाद, सड़क पर, दिन के उजाले में सड़क पर फेंक दिया।

आरोपी अमित हेमनानी को कुछ राहगीरों ने रोहिस्लाला में पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। जांच से पता चला कि अमितने अपनी पत्नी नैना (30) का पहले ही सिंधी कैंप कॉलोनी में उनके घर पर घरेलू झगड़े में गला घोंट दिया था।पालिताना शहर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एनएम चौधरी ने कहा कि हेमनी ने रोहिस्लाला गाँव के कस्बे में सिंधी कॉलोनी में अपने घर से लगभग 10 किलोमीटर तक शव के साथ स्कूटर निकाला।

“अमित ने नैना के शरीर को स्कूटर के पायदान के बीच रखा और अपने घर से रवाना हो गया। नैना के पैर जमीन पर घसीट रहे थे। यह देखकर कुछ हैरान राहगीरों ने हेमनानी पर चिल्लाया लेकिन उसने तेजी से भागने की कोशिश की। चौधरी ने कहा कि लोगों ने उनके वाहनों पर उनका पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया।

चौधरी ने कहा, “पूछताछ के दौरान, आरोपी ने कहा कि वह पालीताणा तालुका के रोहिस्ला गांव के बाहरी इलाके में वन क्षेत्र में शव का रफा दफा करने जा रहा था।” अमित और नैना, जो कि वेरावल से हैं, दोनों ने पिछले साल शादी की थी। हेमनानी कस्बे में एक स्थानीय एलपीजी वितरण एजेंसी के साथ काम कर रहा था।

“अनिवार्य रूप से कोविद -19 परीक्षण के बाद उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जाएगा। चौधरी ने कहा, हम अपराध के कारणों को जानने के लिए अमित और नैना दोनों के परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज करेंगे।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers