Western Times News

Gujarati News

जाह्नवी कपूरने खरीदा जुहु में नया आशियाना, किमत 39 करोड

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों गोवा में हैं और अपनी वेकेशन काफी एंजॉय कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर ने मुंबई में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है या कह लें कि अपने सपनों का आशियाना खरीदा है. इस प्रॉपर्टी की कीमत जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. इस प्रॉपर्टी की कीमत लाखों नहीं, बल्कि करोड़ों में है. Janhvi Kapoor Buys Rs. 39 Crore Apartment In Juhu Mumbai Maharashtra : Report

जाह्नवी के नए घर की कीमत 39 करोड़ बताई जा रही है. जाह्नवी कपूर ने यह प्रॉपर्टी दिसंबर 2020 में खरीदी है. स्कायर फीट इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो जाह्नवी का नया घर मुंबई के महंगे इलाके यानी जुहू पर है. यह एक बिल्डिंग के तीन फ्लोर में फैला हुआ है. कहा जा रहा है कि जाह्नवी ने ये डील 7 दिसंबर को फाइनल की है. इस घर के लिए जाह्नवी ने 78 लाख रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भी चुकाई है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 23 साल की उम्र में ही अपना आलीशान आशियाना खरीदा है. इतनी सी उम्र में ये मुकाम हासिल करना आसान नहीं है. जाह्नवी ने बॉलीवुड में 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से कदम रखा था. रिसेंटली उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल रिलीज हुई थी. ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी. लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुई इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर खूब देखा गया. कहा जा रहा है कि जाह्नवी जल्द ही दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं.

वैसे आज कल जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से काफी नजदीकियां बढ़ गई हैं. दोनों गोवा में साथ छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों की गोवा वेकेशन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. दोनों एक साथ मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी सपॉट किए गए थे. दोनों इन तस्वीरों में व्हाइट ऑउटफिट में नजर आएं थे.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.