Western Times News

Gujarati News

टीवीएस मोटर कंपनी ने लाॅन्च किया मार्वल्स एवेंजर्स से प्रेरित TVS NTORQ 125 सुपर स्क्वैड एडीशन

होसुर, दुनिया भर में दोपहिया और तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज मार्वल्स एवेंजर्स से प्रेरित ज्टै छज्व्त्फ 125 सुपर स्क्वैड एडीशन का लाॅन्च किया। कंपनी ने भारत के पहले ब्लूटुथ कनेक्टेड स्कूटर- ज्टै छज्व्त्फ 125 का स्पेशल सुपर स्क्वैड एडीशन पेश करने के लिए डिज़नी इंडिया के कन्ज़्यूमर प्रोडक्ट्स बिज़नेस के साथ साझेदारी की है। त्ज्.थ्प टेक्नोलाॅजी से युक्त यह स्कूटर प्रतिष्ठित मार्वल सुपर हीरोज़ से प्रेरित है।

2018 में भारत के पहले ब्लूटुथ कनेक्टेड स्कूटर के रूप में ज्टै छज्व्त्फ 125 का लाॅन्च किया गया और तब से यह अपने बेजोड़ स्टाइल, शानदार रेसिंग परफोर्मेन्स एवं अपनी तरह की अनूठी टेक्नोलाॅजी के साथ इस स्थिति को बरक़रार रखे हुए है। ब्राण्ड इनोवेशन का पर्याय बन चुका है।

पिछले साल, ज्टै छज्व्त्फ 125 ने अपने पोर्टफोलियो में रेस ट्यून्ड फ्यूल इन्जेक्शन भी पेश किया। यह निरंतर नए इनोवेशन्स के साथ नई पीढ़ी के उपभोक्ताओं-जनरेशर्न को लुभा रहा है। मार्वल युनिवर्स जनरेशर्न केे लिए एक आकर्षण केन्द्र है। अब मार्वल्स एवेन्जर्स से प्रेरित सुपर स्क्वैड एडीशन के लाॅन्च के साथ ज्टै छज्व्त्फ 125 उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए तैयार है।

सुपर स्क्वैड एडीशन में तीन नई पेशकश शामिल हैं- इनविन्सिबल रैड, स्टैल्थ ब्लैक और काॅम्बैट ब्लू, जो क्रमशः आयरन मैन, ब्लैक पैंथर और कैप्टन अमेरिका से प्रेरित है। यह एडीशन अपने प्रोडक्ट डिज़ाइन के माध्यम से हर मार्वल सुपर हीरो के साथ जुड़ा है। इसके अलावा एडीशन के फिटिंग कैम्पेन की टैगलाईन ‘प्ले स्मार्ट प्ले एपिक’ उपभोक्ताओं को और भी आकर्षित करेगी।

इस अवसर पर श्री अनिरुद्ध हल्दर, वाईस प्रेज़ीडेन्ट (मार्केटिंग)- कम्युटर मोटरसाइकल, स्कूटर्स एण्ड कोरपोरेट ब्राण्ड, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ‘‘मार्वल्स एवेंजर्स से प्रेरित ज्टै छज्व्त्फ 125 सुपर स्क्वैड एडीशन का लाॅन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इस एसोसिएशन के साथ हमारी जनरेशर्न के उपभोक्ता अब ‘प्ले स्मार्ट, प्ले एपिक’ का लुत्फ़ उठा सकते हैं। हम सभी किसी न किसी सुपर हीरो से जुड़े रहे हैं।

हम इस जुड़ाव का जश्न मनाने के नए तरीके खोजते हैं। ज्टै छज्व्त्फ 125 सुपर स्क्वैड एडीशन युगों पुराने इस आकर्षण को नई अभिव्यक्ति देता है। इसके लिए बहुत शानदार शुरूआती फीडबैक मिल रहा है जो म्च्प्ब् से कम नहीं है। हमें विश्वास है कि यह एडीशन ब्लाॅकबस्टर साबित होगा!’’ सुपर स्क्वैड लोगो और आइकोनिक एवेंजर्स ष्।ष् को फ्रंट पैनल, लैग शील्ड पर और स्पीडोमीटर के नीचे रखा गया है।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.