Western Times News

Gujarati News

बिहार में 25 मई तक लोकडाउन, नीतीश सरकार का फैसला

बिहार में कोरोना महामारी को देखते हुए राज्य सरकार लॉकडाउन को फिर से बढ़ा दी है. राज्य में अब 25 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है. मुख्य सचिव द्वारा अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फीडबैक रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला किया है. अब बिहार में 25 मई तक पुराने नियमों के तहत ही बाजार बंद रहेगा. Bihar lockdown to extend till May 25, announces Chief Minister Nitish Kumar

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि बिहार में कोरोनावायरस को रोकथाम के लिए लॉकडाउन का सकरात्मक प्रभाव देखा गया है, जिसके बाद राज्य सरकार ने फैसला किया है कि लॉकडाउन की अवधि 10 दिन और बढ़ा दी गई है. बिहार में 25 मई तक लॉकडाउन लागू रहेगा.

पटना जिला प्रशासन ने भेजी थी रिपोर्ट- इधर, लॉकडाउन को बढ़ाने से संबधित एक प्रस्ताव को पटना जिला प्रशासन ने राज्य सरकार के पास भेज दिया था. जिला प्रशासन के सूत्रों के अनुसार जिला प्रशासन ने अपने प्रस्ताव में इस बात का जिक्र किया था कि लॉकडाउन के कारण कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी कमी आयी है. अगर लॉकडाउन और कुछ दिन जारी रहा, तो संक्रमण की रोकथाम करने में काफी आसानी होगी.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.