Western Times News

Gujarati News

मेरु कैबने मुंबई और दिल्‍ली में ईवी राइड्स पर 40% तक की छूट

मेरु ने अपने तरह की पहली ऑफिस कम्‍यूट सेवा, मेरु रिजर्व लॉन्‍च किया

·       कम्‍यूटर्स एक महीना पहले से राइड्स बुक कर सकते हैं

मुंबई, मेरु मोबिलिटी टेक प्राइवेट लिमिटेड, जो भारत में ई-मोबिलिटी सेवाएं प्रदान करने में अग्रणी है, ने आज मेरु ‘रिजर्व’ लॉन्‍च किया। मेरु ‘रिजर्व’, नयी राइड-हेलिंग सर्विस है, जो कम्‍यूटर्स को सबसे अधिक ट्रैफिक वाले समय में भी आसान राइड की गारंटी देती है।Meru launches first-of-its kind office commute service Meru Reserve

इस सेवा के जरिए, कम्‍यूटर्स अग्रिम रूप से महीने भर के लिए ऑफिस आने-जाने के लिए अपने ट्रिप्‍स की बुकिंग कर सकते हैं। इस सेवा के लिए अधिक किराया नहीं देना होगा। इसके लिए राइड का इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा और राइड्स रद्द की जाने जैसी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

कम्‍यूटर्स द्वारा बतायी गयी तिथि और समय पर उनके घर पर उनके लिए कैब पहुंच जायेगी। यही नहीं, वो अपने राइड्स का शेड्युल बदल सकते हैं, रद्द कर सकते हैं या उसमें परिवर्तन कर सकते हैं। लगभग 20 मिलियन व्‍हाइट-कॉलर कर्मचारी हर रोज़ काम पर जाते हैं। 95 प्रतिशत लोगों को सार्वजनिक परिवहन साधनों का उपयोग पसंद है। फिर भी, इस आवश्‍यकता को पूरा करने के लिए अभी ऑफिस आवागमन के लिए कोई भी विशेष सेवा उपलब्‍ध नहीं है।

मेरु रिजर्व, जो देश की पहली ऐसी नॉन-सब्‍सक्रिप्‍शन सेवा है, इस कमी को पूरा करेगी, जिसका कोविड के बाद बड़े पैमाने पर बढ़ना तय है, चूंकि और अधिक कम्‍यूटर्स द्वारा सार्वजनिक परिवहन प्रणालियों जैसे कि ट्रेन्‍स की जगह प्राइवेट कैब्‍स का उपयोग किये जाने का अनुमान है।

मेरु मोबिलिटी टेक प्राइवेट लिमिटेड के संस्‍थापक और प्रबंध निदेशक, श्री नीरज गुप्‍ता ने कहा, ”हम सभी को पता है कि सुबह में काम पर जाने के लिए तैयार होने की कितनी हड़बड़ी होती है। सबसे बड़ी चिंता कैब बुक करने की होती है। कैब्‍स की कमी, लंबा इंतजार, अधिक किराया, और बुक की गई कैब की भी गारंटी न होना – मेरु रिजर्व इन सभी समस्‍याओं को दूर कर देगा। इसका प्रतिस्‍पर्द्धी किराया और इसका कम्‍यूटर-फ्रेंड्ली लचीलापन, कम्‍यूटर्स से महीने भर के लिए ऑफिस आने-जाने के आसान ट्रिप का वादा करता है।”

मेरु रिजर्व के जरिए कम्‍यूटर्स 30 दिनों तक के लिए आसान तीन चरणों में राइड्स बुक कर सकते हैं: पिकअप और ड्रॉप चुनें, राइड्स की संख्‍या चुनें, कम्‍यूट की अवधि चुनें, और राइड की बुकिंग पूरी हो जाती है। इस सेवा का उपयोग करने वाले कम्‍यूटर्स या तो सीधे भुगतान कर सकते हैं या कंपनी को बिल का भुगतान कर सकते हैं, जिससे ली गई राइड्स सेवाओं और इनवॉयस का हिसाब रखने की जरूरत नहीं होगी। कम्‍यूटर्स, मुंबई और दिल्‍ली में ईवी राइड का चुनाव कर सकते हैं और 40 प्रतिशत तक की छूट का लाभ ले सकते हैं। आगे, मेरु रिजर्व की योजना कर्मचारी परिवहन के अलावा अपनी सेवाओं का विस्‍तार करने की है।

मेरु मोबिलिटी टेक प्राइवेट लिमिटेड, एकमात्र भारतीय कैब कंपनी है जो कोविड-19 महामारी के दौरान 7-टायर सेफ्टी उपाय प्रदान करती है और यह पहली ऐसी कंपनी है जिसने अपने कैब्‍स के लिए ओजोन ट्रीटमेंट शुरू किया।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.