Western Times News

Gujarati News

इरफान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का पोस्टर रीलीझ

मुंबई : बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक इरफान खान आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं। इसके बावजूद उनकी अदाकारी और फिल्मों को दर्शकों के बीच हमेशा याद किया जाएगा। इसी बीच अभिनेता की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का अमेजिंग पोस्टर दर्शकों के बीच मेकर्स ने जारी किया है। पोस्टर में इरफान खान को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानों जैसे वो किसी की राह देखते नजर आ रहे हैं। पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने यह भी जानकरी दी है कि यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अनूप सिंह द्वारा निर्देशित इरफान खान अभिनीत एक सशक्त ड्रामा है, जो एक स्वतंत्र युवा आदिवासी महिला के चारों ओर घूमती है। जो क्रूर विश्वासघात को दूर कर अपनी आवाज को खोजने की कोशिश करती है। इस आगामी फिल्म की विशेषता यह है कि इसमें इरफान एक यादगार भूमिका में नजर आएंगे।

पैनोरमा स्पॉटलाइट के निर्माता और निर्देशक अभिषेक पाठक कहते हैं, ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स एक स्पेशल स्टोरी है और इरफान खान के अंतिम प्रदर्शन को प्रेजेंट करना हमारे लिए वास्तव में बहुत सम्मान की बात है। हम यह फिल्म भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देते हुए दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। भारतीय और विदेशी सिनेमा ने उनके अभिनय का भरपूर आनंद लिया है। हमें खुशी है कि हम उनकी आखिरी फिल्म को प्रदर्शित कर रहे हैं।’

70एमएम टॉकीज एक ऐसा ब्रांड है जो आम लोगों से उभरा है, जो सिनेमा के बारे में कामुक हैं। इस बैनर का मानना यह है कि इरफान खान की फिल्म के साथ अपनी सिनेमाई यात्रा को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका हो ही नहीं सकता। 70 एमएम टॉकीज के निर्माता ज्ञान शर्मा कहते हैं कि हम बहुत ही खुशनसीब हैं कि दुनिया के सबसे बेहतरीन सितारे की फिल्म के लिए हमें चुना गया।

इसी बीच अपनी स्थापना के पहले वर्ष में पैनोरमा स्पॉटलाइट 70एमएम टॉकीज के साथ मिलकर फैदर लाइट फिल्म्स और केएनएम प्रोडक्शन की फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये दिवंगत दिग्गज अभिनेता इरफान खान का आखिरी फिल्म होगी। अभिनेता इरफान खान के शानदार प्रदर्शन को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए बैनर दर्शकों को एक सुनहरा मौका दे रहे हैं।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.