Western Times News

Gujarati News

सौरव गांगुली सीने में दर्द की शिकायत, एंजियोप्लास्टी की गई

File

सौरव गांगुली को  सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें हार्ट अटैक आया है। BCCI President Sourav Ganguly admitted to Woodland Hospital in Kolkata, West Bengal. जिसके बाद गांगुली पर एंजियोप्लास्टी की सलाह दी थी । कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गांगुली की एंजियोप्लास्टी हो गई है जबकि कुछ का कहना है कि यह शाम तक होनी है  उन्हें शनिवार यानी 2 जनवरी 2021 की सुबह घर पर जिम करते हुए चक्कर आ गया था। इसके बाद गांगुली को बिना किसी देरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली को सांस लेने में तकलीफ थी। बीसीसीआई अध्यक्ष के अचानक बीमार पड़ने से उनके परिजन और करीबी दोस्त चिंतित हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। दूसरी ओर डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है, लेकिन चिंता की कोई बता नहीं है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

मशहूर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट बोरिया मजूमदार ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जब वे जिम में थे तब उन्हें चक्कर आया और वे टेस्ट करवाने के लिए वुडलैंड्स गए। जब यह पता चला कि हृदय संबंधी समस्या थी। अस्पताल ने डॉ. सरोज मंडल की अगुवाई में एक 3 सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है जो उनके स्वास्थ्य पर नजर रखेगा।’’


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.