Western Times News

Gujarati News

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, हो सकती है 10 साल तक की सजा

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में ड्रग्स का एंगल अब बहुत बड़ा हो गया है। तीन दिन की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी रविवार से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही थी। खबर है कि एनडीपीएस एक्ट के तहत यह कार्रवाई की गई है। रिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 सी और 28 के तहत केस दर्ज किया गया है। इन धाराओं के तहत 6 महीने से लेकर 10 साल तक की सजा हो सकती है। इसी कानून की धारा 29 का भी जिक्र है, जिसे आपराधिक साजिश मानी जाती है।

एनसीबी की इस कार्रवाई के बाद सुशांत की बहन ने ट्वीट किया कि भगवान उनके साथ है। वहीं रिया के वकील संदीप मानशिंदे ने कहा, रिया के खिलाफ तीन-तीन एजेंसियां जांच कर रही हैं। उसे सुशांत सिंह से प्यार करने की सजा दी जा रही है। उसकी खता यह है कि वह एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करती थी। आगे की कार्रवाई के लिए रिया को अस्पताल ले जाकर जांच करवाई जाएगी। रिया, उसके भाई शौविक और सैम्युअल मिरांडा को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

रियाको जब एनसीबी के दफ्तर से बाहर लाया गया और मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, तब उसने मीडिया की ओर हाथ हिलाया। माना जा रहा है कि यह भी रियाकी रणनीति का हिस्सा है। वह खुद को आत्मविश्वास से भरपूर दिखाना चाहती हैं


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.