Western Times News

Gujarati News

ड्रग तस्कर राहिल गिरफ्तार, बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों से लिंक

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushantsingh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन ड्रग तस्कर गिरोहों का खुलासा किया है. इसके साथ ही एक तस्कर राहिल विश्राम को भी गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 1 किलो हाई क्वालिटी (1 kg High quality Drug & 4 lakh Rs. cash) नशीली ड्रग्स और 4 लाख रूपये कैश बरामद हुए हैं. राहिल का संबंध शोविक और कैजान इब्रहिम से भी.

सूत्रों के मुताबिक राहिल विश्राम के रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अनुज केसवानी (Anuj Keshwani) के सीधे रिश्ते हैं और ड्रग्स सेवन करने वाली बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से भी उसके डायरेक्ट लिंक हैं. राहुल विश्राम को सुशांत राजपूत केस से सीधे लिंक बताए जा रहे हैं. उसके पास से ‘मनाला क्रीम’ नाम की एक किलो महंगी ड्रग्स भी मिली है. NCB ने एक और ड्रग पैडलर तलवार को भी इंटरसेप्ट किया है. उससे भी ड्रग्स मामले में अहम खुलासे होने की उम्मीद है.

सूत्रों का कहना है कि NCB आज श्रुति मोदी और जया साहा को पूछताछ के लिए बुला सकती है. इसके साथ ही ड्रग्स मामले में कुछ और लोगों को गिरफ़्तार कर सकती है…श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर हैं. ED की जांच में भी श्रुति मोदी और जया साहा का नाम सामने आया था. ईडी की रिया चक्रवर्ती की जया साहा  के साथ ड्रग्स चैट्स भी मिली थी.

 


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.