Western Times News

Latest News from Gujarat

काम्या पंजाबी ने रुबीना दिलाइक का समर्थन किया

भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो, बिग बॉस सीजन 14, (Big Boss Season 14)  शुरुआत से ही सुर्खियों में रहा है

एक ऐसा युगल जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करता है, वह है टेलीविजन पर धमाकेदार बहू रुबीना दिलैक उर्फ ​​सौम्या, शक्ति – अस्तित्व के एहसास की और उनके पति अभिनव शुक्ला।

रुबीना की ऑन स्क्रीन सास काम्या पंजाबी भी बिग बॉस का हिस्सा हैं और वह अपनी बहू का समर्थन करने में संकोच नहीं करती हैं। (On screen mother in law of Rubina Kamya Punjabi in support) Big boss 14 season Colours TV reality show hosted by Salman Khan)

हाल ही में एक ट्वीट में, काम्या ने कहा, “जिस तरह से आपने इसे संभाला है, रुबीना, मुझे आप पर गर्व है। यह लड़की अपने दम पर आगे जाएगी।”

हालाँकि उनका ऑन-स्क्रीन रिश्ता कुछ हद तक प्यार और नफरत का है, लेकिन उनका ऑफ-स्क्रीन रिश्ता शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

काम्या ने आगे कहा, “रूबी और अभिनव के बीच का रिश्ता बहुत परिपक्व है और वे एक आदर्श युगल हैं। जब अभिनव ने अपनी प्रतिरक्षा को छोड़ने से इनकार कर दिया, तो वे दोनों समझ गए और कोई समस्या नहीं पैदा की। अब खेल को प्रकट करें और दर्शकों को रुबीना के खेल को उजागर करने दें। चलो देखते हैं और मुझे यकीन है कि वे उसके खेल को पसंद करेंगे।”

क्या रुबीना को अपनी ऑनस्क्रीन सास पर गर्व होगा?

अनलॉक एंटरटेनमेंट, थ्रिल्स, और ड्रामा एमपीएल प्रेजेंटिंग एंड पावर्ड बाय डाबर दंत रक्षक आयुर्वेदिक पेस्ट एंड ट्रेसेम, इन बिग बॉस, ब्यूटी पार्टनर्स लोटस हर्बल्स हैं, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9 बजे। केवल कलर्स और टीवी से पहले वूट सिलेक्ट पर देखें।