Western Times News

Latest News from Gujarat

पुलवामा में आतंकी हमले को भाजपा की साजिश बताने के लिए माफी मांगें कांग्रेस-जावडेकर 

पुलवामा में आतंकी हमले पर पाकिस्तान के मंत्री फवाद खान के कबूलनामे ने भाजपा को कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर हमले का नया हथियार मुहैया करा दिया है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने हमले में पाकिस्तान को क्लीन चिट देने वालों से माफी की मांग की है।

परिवहन राज्यमंत्री वीके सिंह ने कड़ी भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ‘हमले के पीछे साजिश की तरह-तरह की मनगढंत कहानियां गढ़ने वालों को जूते मारना चाहिए।’ गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस समेत कई विपक्षी नेताओं ने पाकिस्तान सरकार को क्लीन चिट देने की कोशिश की थी।फवाद चौधरी के ताजा कबूलनामे के बाद ट्वीट कर जावडेकर ने कहा कि पाकिस्तान ने स्वीकार कर लिया है कि पुलवामा में आतंकी हमला इमरान सरकार ने कराया है और वे इस हमले की सफलता पर गर्व का अनुभव कर रहे हैं।

ऐसे में कांग्रेस समेत जिन भी दलों ने पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान सरकार का हाथ नहीं होने और इमरान खान को क्लीन चिट देने की कोशिश थी, उन सभी को देश से माफी मांगनी चाहिए। ध्यान देने के बाद पुलवामा हमले के बाद राहुल गांधी और सोनिया गांधी के करीबी सैम पित्रोदा ने कहा था कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी ठहराना सही नहीं है।

यहां तक खुद राहुल गांधी पुलवामा हमले और उसके बाद बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर सरकार पर तीखे सवाल दागे थे और पूछा था- ‘पुलवामा हमले का फायदा किसे मिला।’ बाद में कांग्रेस के महासचिव बीके हरिप्रसाद ने इसे ‘मैच फिक्सिंग’ बताकर परोक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधने की कोशिश की थी। अब जबकि खुद पाकिस्तान के मंत्री ने ही जिम्मेदारी ले ली है तो जाहिर तौर पर कांग्रेस कठघरे मे है।

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers