Western Times News

Gujarati News

भारती और हर्ष की आज होगी बेल पर सुनवाई

मुंबई : कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रविवार को उन्हें मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने ड्रग्स मामले पर सुनवाई के बाद दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया, जबकि हर्ष लिम्बाचिया को तलोजा जेल में ले जाया गया. ड्रग्स केस होन के कारण जमानत याचिका किला कोर्ट में ही दाखिल की गई है अब सोमवार को किला कोर्ट में दोनों की अर्जी पर सुनवाई होगी, जिसके बाद ये पता चलेगा कि भारती सिंह को आगे राहत मिलेगी या नहीं. या अभी कुछ समय और उन्हें जेल में रहना पड़ेगा.

बॉलीवुड पर NCB का शिकंजा – बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल पेश हुए थे, इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है.

दरअसल, शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी. इस दौरान एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष दोनों को दोपहर करीब 3 बजे हिरासत में ले लिया था. करीब 3 घंटे बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि की थी. जबकि हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने रविवार तड़के की थी. एजेंसी के अनुसार, इन दोनों को एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है.


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.