Western Times News

Gujarati News

हमारीवाली गुड न्यूज़ में होगी मनीष गोयल की एंट्री

ज़ी टीवी ने हाल ही में एक दिल छू लेने वाली कहानी पेश की है, जो भारतीय समाज में सास-बहू के बदलते रिश्तों का नया चेहरा दिखा रही है! ‘हमारीवाली गुड न्यूज़’ नाम के इस शो में एक बहू नव्या (सृष्टि जैन) और उसकी सास रेणुका (जूही परमार) अपने परिवार को वो बहुप्रतीक्षित ‘गुड न्यूज़’ देने के लिए आपस में अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली कर लेती हैं। मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार इस शो में रेणुका का रोल निभा रही हैं, जो एक सास और तिवारी परिवार की लाइफलाइन हैं। दूसरी ओर, शक्ति आनंद इसमें मुकुंद का किरदार निभा रहे हैं, जो रेणुका के पति और नव्या के ससुर हैं। वे किराना दुकान चलाते हैं और अपनी कंजूसी के लिए मशहूर हैं। उनका एक ही उसूल है – ‘जैसा चल रहा है बढ़िया है, बदलाव की क्या जरूरत है?’

इस शो में हमने देखा कि रेणुका और मुकुंद, अब तक एक दूसरे से दूरी बनाए हुए थे और हर दंपति की तरह आपस में बहस करते नजर आए। लेकिन हाल ही में रेणुका एक बार फिर मुकुंद के करीब आने की कोशिश कर रही थीं। हालांकि अब एक नया किरदार इन दोनों के रिश्तों को एक नए मोड़ पर ले जाएगा। अब एक्टर मनीष गोयल, हमारीवाली गुड न्यूज़ में डॉ. राघव के रोल में एंट्री करने जा रहे हैं। अतीत में रेणुका और डॉ. राघव के बीच रिश्ता था, जिसके कारण अब तिवारी परिवार में हलचल मच जाएगी।

पता चलता है कि राघव और रेणुका की शादी होने वाली थी और वो शादी के लिए रेणुका का हाथ मांगने ही वाले थे कि इससे पहले मुकुंद का रिश्ता आ गया और उन दोनों की शादी हो गई। शुरुआत में रेणुका के पति को इस रिश्ते के बारे में पता नहीं था, लेकिन उनकी शादी के साथ 8 साल बाद जब मुकुंद को इसके बारे में पता चला, तब से ही रेणुका के साथ उनके रिश्ते पहले जैसे नहीं हैं। मुकुंद को हमेशा लगता रहा है कि उन्हें धोखा दिया गया है और वो हमेशा रेणुका पर शक करते रहते हैं। ऐसे में इतने साल बाद जब राघव और रेणुका एक दूसरे से मिलेंगे तो मुकुंद की क्या प्रतिक्रिया होगी? और रेणुका से मिलने के बाद राघव क्या करेगा? ऐसे में दर्शकों को भी एक ट्रीट मिलने वाली है क्योंकि अगले कुछ एपिसोड्स में बहुत-से रोमांचक मोड़ आने वाले हैं।

इस शो में अपनी एंट्री को लेकर मनीष गोयल ने कहा, “जब मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट सुनाया गया था, तो तुरंत ही मेरी दिलचस्पी जाग गई थी। हमारीवाली गुड न्यूज़ की एक नई और अनोखी कहानी है और कई दिलचस्प शोज़ का हिस्सा बनने के बाद अब मैं इस मौके को भी गंवाना नहीं चाहता था। वैसे तो मैंने कई शोज़ में काम किया है, लेकिन यह शो बहुत अलग है और मेरा रोल भी अलग है। मैं इसमें डॉ. राघव का रोल निभा रहा हूं। बेशक इस रोल की कई जिम्मेदारियां भी हैं और मुझे यकीन है कि मैं इन पर खरा उतर पाऊंगा। एक एक्टर के रूप में राघव का रोल बड़ा शानदार है, जिसमें कई परते हैं। जहां कुछ लोग उनकी भावनाओं से जुड़ पाएंगे, वहीं अधिकांश दर्शक मुकुंद और रेणुका की जिंदगी में हलचल मचाने के लिए उनसे नफरत करेंगे, खास तौर पर तब, जब एक बार फिर उनके करीब आने की उम्मीद जागी है। मुझे यकीन है कि इस रोल में मुझे बहुत कुछ करने का मौका मिलेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि अपनी एंट्री के बाद मैं दर्शकों को बांध लूंगा।”

हमारीवाली गुड न्यूज़ में जहां राघव, रेणुका और मुकुंद की जिंदगी में आकर हलचल मचाने को तैयार है, वहीं दर्शक भी अब यह जानने को उत्सुक होंगे कि अब तिवारी परिवार में आगे क्या होगा? मनीष गोयल की रोमांचक एंट्री और आगे की कहानी देखने के लिए ट्यून इन कीजिए हमारीवाली गुड न्यूज़, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.