Western Times News

Gujarati News

सुज़ैन ख़ान और सिंगर गुरु रंधावा नाइट क्लब पर छापे में गिरफतार

महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लागू किया है, जिसका उल्लंघन करने पर मुंबई पुलिस ने एक नाइट क्लब पर छापा मारकर 34 लोगों को गिरफ़्तार किया। इनमें ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन ख़ान और सिंगर गुरु रंधावा भी शामिल हैं। इन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

मुंबई की सहार पुलिस ने मंगलवार तड़के क़रीब ढाई बजे एयरपोर्ट के नज़दीक स्थित ड्रैगन फ्लाई क्लब पर रेड मारी। छापे में पुलिस ने पाया कि क्लब में महाराष्ट्र सरकार के नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया जा रहा था। #SureshRaina arrested in Mumbai .. Case filed against him, Rapper #Badshah #SuzainKhan #GuruRandhawa for Breaching Night Curfew in Maharashtra.

पुलिस ने 34 सेलेब्रिटीज़ को गिरफ़्तार किया, जिनमें सुज़ैन ख़ान, गुरु रंधावा और पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई सेलेब्रिटीज़ शामिल थे। 34 में से 19 लोग दिल्ली और पंजाब के थे, बाकी साउथ बॉम्बे के रहने वाले थे….रिपोर्ट के अनुसार, रैपर बादशाह भी वहां मौजूद थे, मगर वो निकलने में कामयाब हो गये।

पुलिस के सीनियर अधिकारी ने मिड-डे को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कई नाइट क्लब नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग समेत दूसरी गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद छापामारी की गयी थी। सभी के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, बॉम्बे पुलिस एक्ट और एपिडेमिक डिजीज एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज़ किया गया था। सभी लोगों को छोड़ दिया गया, जबकि बाहर के सभी लोगों को सुबह 7 बजे की फ्लाइट से वापस भेज दिया गया।

बता दें, इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी कोरोना वायरस की चपेट में आये हैं। इस साल मार्च में जब देश में कोरोना की शुरुआत हुई ही थी, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोविड-19 पॉज़िटिव पायी गयी थीं। कनिका लंदन से आयी थीं और उन पर नियमों की अनदेखी करने का आरोप लगाया गया था। कनिका के ख़िलाफ़ लखनऊ में पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज़ हुई थीं। इस मामले ने काफ़ी तूल पकड़ा था।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.