Western Times News

Gujarati News

देश के हर नागरिक को लगेगी कोरोना वैक्सीन: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) बनने के बाद हर देशवासी का टीकाकरण किया जाएगा. एक अंग्रेजी अखबार में दिये इंटरव्यू में पीएम मोदी (PM Modi) ने कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण को लेकर सरकार की तैयारियों की भी जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के सभी व्यक्तियों तक वैक्सीन पहुंचाने की तैयारी हो रही है.

देश में कोरोना वायरस की 10,65,63,440 सैंपलों की हुई जांच, जिसमें कोरोना संक्रमण के 49,881 नए मामले सामने आये हैं. इन नये संक्रमितों की संख्या के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 80,40,203 हो गयी है. वहीं, मृतकों की संख्या हुई 1,20,527 पहुंच गई है. ऐसे में हर देश कोरोना वैक्सीन की खोज में लगा है. भारत में भी वैज्ञानिक जी जान से कोरोना वैक्सीन बनाने में जुटे है. ऐसे पीएम मोदी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिये इंटरव्यू में एक राहत भरी बात कही है.

दरअसल एक अंग्रेजी अखबार को दिये इंटरव्यू में पीएम मोदी (Pm Modi) ने कहा कि वो पूरे देश को यह आश्वस्त करना चाहते हैं कि कोरोना वैक्सीन (Covid19 Vaccine) का टीका हर देशवासियों को उपलब्ध कराया जाएगा. हर देशवासी का टीकाकरण होगा. हर देशवासी के टीकाकरण की बात से इस फ्री कोरोना वैक्सीन (Free corona virus vaccine) के टीकाकरण की बात को फिर से बल मिलने लगा है.

अपने इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि ‘मैं देश को आश्वस्त करना चाहता हूं कि कोरोना की वैक्सीन जब भी बनेगी, हर किसी का टीकाकरण किया जाएगा. किसी को छोड़ा नहीं जाएगा. इस अभियान के शुरुआत में जो सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित हैं, इन्हें प्रथमिकता दी जाएगी. इसमें कोरोना से जंग लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स भी शामिल होंगे.’


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.