Western Times News

Gujarati News

‘फरेब’ अभिनेता फराज खान अब नहीं रहे

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता फराज खान अब नहीं रहे। ‘Fareb’ actor Faraaz Khan no more Mumbai, Bollywood  मस्तिष्क संक्रमण से पीड़ित होने के बाद अभिनेता अपने जीवन के लिए जूझ रहे थे। वह 46 वर्ष के थे। इस खबर की पुष्टि अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर की।

“भारी मन से मैं इस खबर को बताती हूं कि #FaraazKhan ने हम सबको छोड़ दिया है जो मेरा मानना ​​है कि एक बेहतर जगह पर गये है। आपकी मदद और शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार जब उसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। ”पूजा ने ट्वीट किया।

पिछले महीने, यह पता चला था कि 1998 में रिलीज़ “मेहंदी” में रानी मुखर्जी के साथ अभिनय करने वाले फ़राज़ और विक्रम भट्ट की 1996 की थ्रिलर फ़िल्म “फरेब” में काम करने के बाद कामयाबी मिली, । उन्होंने बरामदगी के परिणामस्वरूप निमोनिया विकसित किया था। वह बेंगलुरु के एक अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रहे थे।

परिवार ने अभिनेता के लिए एक फंडरेसर शुरू किया था।

“फ़राज़ को विक्रम अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया था जहाँ हमें पता चला कि उनके मस्तिष्क में दाद के संक्रमण के कारण उन्हें लगातार तीन दौरे पड़ रहे थे जो उनके सीने से फैले हुए थे। इसके अलावा, जब वह इन दौरे से पीड़ित थे, तब उन्होंने बलगम को निगल लिया। उसकी खांसी की लार जो उसके फेफड़ों में प्रवेश करती है और निमोनिया का कारण बनती है, “परिवार ने तब बयान में कहा था।

“डॉक्टर उसे खतरे से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसके लिए 7-10 दिनों की महत्वपूर्ण देखभाल की आवश्यकता होगी … यह सालों से है जब फ़राज़ ने फिल्मों में काम किया है। और 25 लाख की व्यवस्था करना एक बड़ी राशि है। हमारे पास एक साधारण जीवन है और अपनी नौकरी के साथ अपना जीवनयापन करें और अपने परिवार के साथ सप्ताहांत बिताने का आनंद लें, ”परिवार ने जोड़ा था।

उनकी बीमारी की खबर सामने आने के तुरंत बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने समर्थन बढ़ाया था। इस खबर की पुष्टि अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर की। अपने पोस्ट में, कश्मीरा ने यह भी दावा किया था कि सलमान ने फ़राज़ के अस्पताल के बिल का भुगतान किया था।

फ़राज़ ने “दुल्हन बानो मुख्य तेरी”, “चांद बुझ गया”, “शंशाह … कोई है” और “करीना करीना” में भी अभिनय किया।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.