Western Times News

Gujarati News

एनपीसीआई ने लाॅन्च किया ‘रूपे फेस्टिव कार्निवल‘

मुंबई – इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए उत्सव की खुशियों को और बढ़ाने के उद्देश्य से नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) ने ‘रूपे फेस्टिव कार्निवल‘ शुरू करने की घोषणा की है। यह फ्लैगशिप अभियान रूपे उपयोगकर्ताओं को आकर्षक लाभ और छूट प्रदान करेगा और इस तरह उनकी विभिन्न जरूरतों के अनुरूप एक व्यक्तिगत वैल्यू प्रपोजीशन तैयार किया जा सकेगा।

रूपे कार्डधारक मौजूदा दौर में सबसे अधिक प्रासंगिक और महत्वपूर्ण श्रेणियों, जैसे- स्वास्थ्य, फिटनेस, शिक्षा और ई-कॉमर्स में आकर्षक प्रस्तावों का लाभ उठाकर उत्सव की खुशियों को दोगुना कर सकते हैं। साथ ही वे डाइनिंग और फूड डिलीवरी, खरीदारी, मनोरंजन, वेलनैस और फार्मेसी जैसी श्रेणियों में भी रोमांचक आॅफर्स के साथ खरीदारी कर सकते हैं। ‘रूपे फेस्टिव कार्निवल‘ के साथ रूपे कार्डधारक अनेक प्रतिष्ठित राष्ट्रीय, क्षेत्रीय और स्थानीय ब्रांडों के साथ खरीदारी करते हुए अधिकतम बचत के साथ 600 से अधिक प्रस्तावों का लाभ उठा सकेंगे।

कार्निवल का उद्देश्य लाखों उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित, संपर्क रहित और कैशलेस भुगतान के लिए प्रोत्साहित करना है और उन्हें समग्र खरीदारी अनुभव को बढ़ाने का एक नया तरीका प्रदान करना है। अमेजाॅन, स्विगी, सैमसंग, पीएंडजी, मिंत्रा, आजियो, फ्लिपकार्ट, शाॅपर्स स्टाॅप, लाइफस्टाइल, बाटा, हेमलिस, जी5, टाटा स्काई, मैक्डोनल्ड डोमिनो, डाइनआउट स्विगी, अपोलो फार्मेसी, नेटमेड्स जैसे शीर्ष ब्रांडों पर ग्राहक इस त्योहारी सीजन में 10-65 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा पाएंगे।

एनपीसीआई के चीफ आॅफ मार्केटिंग कुणाल कलावतिया ने कहा, ‘‘रूपे फेस्टिव कार्निवल की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हमारे रूपे कार्डधारकों की उत्सव की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए सैकड़ों रोमांचक प्रस्तावों के साथ, यह अभियान सभी को एक सुपर सेवर और यादगार उत्सव का अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। हमारा मानना है कि विभिन्न श्रेणियों में प्रमुख ब्रांड्स के साथ उपलब्ध यह आॅफर इस त्योहारी सीजन में हमारे ग्राहकों के लिए खरीदारी की खुशियों को दोगुना करने में कामयाब होगा।

हमें उम्मीद है कि कार्निवल के आकर्षक लाभ और छूट ग्राहकों के बीच एक नए तरीके से उत्सव के आनंद को बढ़ाएंगे और साथ ही साथ, उत्सव की खरीदारी की खरीदारी के दौरान डिजिटल और संपर्क रहित भुगतान की प्रक्रिया को भी आगे बढ़ाएंगे। कस्टमाइज्ड फायदों और आॅफर्स के साथ, एनपीसीआई में हमारा निरंतर प्रयास है कि हम रूपे को भारतीय घरों में सबसे पसंदीदा कार्ड बना सकें, ताकि लोग अपनी रोजमर्रा की खरीद और अपनी दूसरी तमाम खरीदारी भी इसके माध्यम से ही करें।‘‘

ई-कॉमर्स शॉपिंग से लेकर शिक्षा तक, रूपे फेस्टिव कार्निवल अपने ग्राहकों को रोमांचक लाभ प्रदान करता है, जैसे- मिंत्रा पर 10 प्रतिशत की छूट, टेस्टबुक डाॅट काॅम के टेस्ट पास पर 65 फीसदी की छूट, सैमसंग के टीवी, एसी और स्मार्टफोन पर 52 प्रतिशत तक की छूट, मी एन मॉम्स पर 250 रुपए की छूट, बाटा पर 25 प्रतिशत की छूट, पी एंड जी उत्पादों पर 30 फीसदी की छूट, इत्यादि। रूपे के इन आॅफर्स के साथ निश्चित तौर पर उत्सव का उल्लास और ज्यादा होगा और साथ ही ग्राहक सुरक्षा, सुविधा और आराम के साथ बेहतर तरीके से खरीदारी करते हुए उत्सव की खुशियां मना सकेंगे।


Read News In Hindi

Read News in English

Copyright © All rights reserved. | Developed by Aneri Developers.